Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

चार दिन से लापता नव विवाहिता का पेड़ से लटका शव मिलने पर मची सनसनी

 


रेवती (बलिया) सहतवार थाना क्षेत्र के अतरडरिया गांव स्थित एक व्यक्ति के फुलवारी में गुरुवार को दिन में शीशम के पेड़ से नव विवाहिता सपना चौहान का शीशम के पेड़ से लटका शव पाए जाने पर पूरे गांव में सनसनी फ़ैल गई। घटना की खबर लगते ही मौके पर ग्रामीणों का तांता लग गया। 

सपना चौहान का गांव के ही अमित चौहान से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 13 जून को दोनों घर से फरार हो गए। 15 जून को वापस आने पर 18 जून को दोनो परिवारों की मौजूदगी में गायघाट स्थित पचरूखा देवी के मंदिर परिसर में दोनों का शादी - प्रेम विवाह संपन्न हुआ। 

30 जून को सपना चौहान के अचानक गायब होने पर उसके ससुर प्रेम चंद चौहान द्वारा सहतवार थाना में उसकी गुमशुदगी की तहरीर दी गई। पुलिस द्वारा एक जुलाई को उसके लापता होने पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया गया। 

गुरुवार को दिन में गांव के चौकीदार प्रमोद वर्मा द्वारा सहतवार पुलिस को सूचना दी गई कि गांव में शीशम के पेड़ से एक महिला का शव लटका हुआ है। सूचना मिलते ही सहतवार थानाध्यक्ष विकास पांडेय, तहसीलदार बांसडीह शुभांशु शेखर,सीओ प्रभात कुमार सहित फोरेंसिक जांच टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतू बलिया भेज दिया गया।

मृतका के पिता दयाशंकर चौहान का कहना है कि उसकी पुत्री नाबालिग है। उसकी जबरजस्ती शादी कराई गई है। 3 जुलाई को मै अपनी पत्नी रेखा देवी के साथ बलिया पुलिस अधीक्षक से भेंट कर अपनी पुत्री को गायब किए जाने की जानकारी दी। आरोप लगाया है कि मेरी पुत्री के पति अमित चौहान, ससुर प्रेम चंद चौहान सहित गांव के ही पांच लोगों द्वारा उसकी हत्या कर शव पेड़ से लटका दिया गया है। लड़की के ससुराल पक्ष द्वारा हम लोगों तथा मेरे सात वर्षीय लड़के को जान से मारने की धमकीं दी जा रही है।

थानाध्यक्ष सहतवार का कहना है कि अभी तहरीर नहीं मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद घटना के संबंध में स्पष्ट जानकारी हो पाएगी। पुलिस द्वारा हर दृष्टिकोण से मामले की जांच की जा रही है।


पुनीत केशरी

No comments