Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

नये मोटर एक्ट और बिजली बिल में बढ़ोत्तरी के खिलाफ सपा करेगी प्रदर्शन




मनियर, बलिया । सरकार द्वारा नया मोटर अधिनियम कानून लागू करने व बिजली बिल बढोत्तरी करने से जनता पर पड़े बोझ के खिलाफ समाजवादी पार्टी द्वारा एक अक्टूबर को प्रदेश भर के सभी तहसीलों पर होने वाले धरना प्रदर्शन को सफल बनाने के उद्देश्य से मनियर इकाई के कार्यकर्ताओं द्वारा गंगापुर स्थित बबलू सिंह के दरवाजे पर हरिंदर सिंह की अध्यक्षता में एक कार्यकर्ता बैठक का आयोजन किया।बैठक को सम्बोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष व बांसडीह विधानसभा के विधायक रामगोविंद चौधरी ने कहा कि क्रूरूर, ढोंगी, झूठी व गलत ताना बाना बुनकर सता हासिल करने वाली केन्द व प्रदेश सरकार को उखाड़ फेंकना है।
 देश व प्रदेश की जनता को रोजगार न देकर भूखे को भोजन न देकर, बच्चों के थालियों में नमक रोटी परोसने वाली व मीडिया की सुर्खियों में रह कर जनता का ध्यान भटकाने का काम करने वाली ये निकम्मी सरकार कर रही है। कहा कि यूपी कोका कानून की देन है कि सही बात कहने व लिखने पर मिर्जापुर  सहित 11 पत्रकारों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। अाज लोकतंत्र पर भी खतरा है। ढोंगी सरकार में कार्य पालिका, न्याय पालिका व पत्रकारिता भी सुरक्षित नहीं है। 
महगाई में हताशा वृद्धि, अस्पताल में दवा नहीं, डाक्टर नही, होने के कारण मरीजों से मारपीट हो रही है। सरकार अच्छा कार्य का ढिंढोरा पीट कर अपना पीठ थप थपाने में लगी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं की मांग पर सत्ता वापसी पर बेरुआरबारी से मनियर तक टु लेन सड़क बनवाने का भरोसा दिया। कहा कि पार्टी के नीतियों व कार्यो को जनता पहुंचाना व जनता का भरोसा जितना ही पार्टी का लक्ष्य है। इस दौरान दियरा टुकड़ा नम्वर दो के चन्दन राजभर, छोट लाल चौहान, शैलेंद्र चौहान सहित कई लोगों पार्टी ज्वाईन की। 
बैठक को मुख्य रूप से उदय बहादुर सिंह, डॉ जगदीश, शिवनारायण राय, संकल्प सिंह, रविन्द्र सिंह अजय सिंह, बीरेंद्र यादव विजय यादव, एजाज अहमद रामाशंकर यादव आदि लोगों ने संबोधित किया इस मौके पर कंचन यादव, उपेन्द्र पटेल,धर्मेंद्र कुमार सुरेन्द्र यादव, विरेंद्र यादव, आदि लोग मौजूद रहे कार्यक्रम का संचालन गुड्डू मिश्रा ने किया।


रिपोर्ट राम मिलन तिवारी

No comments