Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बेटी निकली बाप की हत्यारिन, आशिक संग मिलकर किया खून


बलिया। आधुनिकता की अंधी दौड़ में रिश्ते किस कदर बेमानी हो रहे हैं और कितनी सहजता से उनका खून कर दिया जा रहा है। इसका ताजातरीन उदाहरण भीमपुरा थाना क्षेत्र के गजियापुर गांव में बीते 19 सितंबर को हुई बेचू पटेल की हत्या ने साबित कर दिया, जहां एक बेटी ने सतही प्यार के चक्कर में प्रेमी संग मिलकर अपने पिता का गला घोट दिया।  इसका खुलासा गुरुवार को इलाकाई पुलिस ने किया।
 उल्लेखनीय है कि दिनांक 19/ 09/ 2019  को थाना- भीमपुरा जनपद- बलिया क्षेत्रान्तर्गत ग्राम-गजियापुर निवासी बेचू पटेल उम्र- 45 वर्ष की अज्ञात अभियुक्तों द्वारा हत्या कर दी गई थी। हत्या के अनावरण व अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ द्वारा प्रभारी निरीक्षक भीमपरा व स्वाट टीम के नेतृत्व में दो पुलिस टीमों का गठन किया था ।
  पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने हेतु चलाये जा रहे अभियान में अपर पुलिस अधीक्षक के पर्यवेक्षण के उपरांत गुरुवार  को प्रभारी निरीक्षक राज कुमार सिंह मय टीम  व प्रभारी स्वाट मय टीम के द्वारा ग्राम- गजियापुर से अभियुक्ता प्रीती पुत्री स्व0 बेचू पटेल ग्राम- गजियापुर थाना-भीमपुरा  बलिया व अभियुक्त रामानन्द राजभर पुत्र जगदीश राजभर ग्राम- नथना को इब्राहीमपट्टी चट्टी से गिरफ्तार किया गया। पूछ-ताछ में अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि हम दोनों एक दुसरे से प्यार करते है और शादी करना चाहते थे, लेकिन मृतक बेचू पटेल द्वारा हम दोनों को बार-बार जान से मारने की घमकी दिया जा रहा था। जिससे तंग आकर हम दोनों के द्वारा योजना बनाकर बेचू पटेल की हत्या कर दी गई। अभियुक्ता प्रीती के निशानदेही पर सम्बन्धित आला कत्ल मृतक का  मोबाइल व अभियुक्ता की एक मोबाईल व अभियुक्ता प्रीती के कत्ल करते समय पहने हुये कपडे जिस पर खून के धब्बे है तथा अभियुक्त रामानन्द राजभर के निशानदेही पर एक मोबाइल बरामद किया गया है।


By-Ajit Ojha

No comments