Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बाढ़ पीड़ितों का तिरपाल हजम करने के मूड में था लेखपाल, मचा हो हल्ला



दोकटी (बलिया)। शिवपुर कपूर दियर ग्रामपंचायत के बाढ़ पीड़ितों में बांटने के लिए तहसील से मिले 300 तिरपालों को हजम करने की नियत से लेखपाल सतीश यादव द्वारा मंगलवार को दूसरे ग्राम पंचायत के एक मकान में रखवा जा रहा था। जिसे देख ग्रमीणों ने हो- हल्ला मचाया और इसकी सूचना दोकटी पुलिस एवं उपजिलाधिकारी को दिया। बावजूद इसके न तो पुलिस पहुंची न एसडीएम। अलबत्ता एसडीएम ने लेखपाल से मोबाइल पर इस संदर्भ में पूछताछ की। जिसके बाद लेखपाल सतीश यादव द्वारा तिरपाल निर्धारित रामनाथ पाठक इंटर कालेज मुरारपट्टी के कमरे में रखवाया गया। 
उल्लेखनीय है कि शिवपुर कपूर दियर ग्राम पंचायत का बाढ़ राहत सामाग्री का स्टोर रामनाथ पाठक इंटर कालेज मुरारपट्टी को बनाया गया हैं। जहाँ बाढ़ पीड़ितों को वितरण की जाने वाली राहत समाग्री दो दिनों से गाड़ी से उतर रहा हैं अभी सूची के अनुरूप न आने के कारण आज तक वितरण नहीं हो सका। बंधे पर रह रहें बाढ़ पीड़ितों को क्षेत्रीय विधायक सुरेंद्र सिंह एवं उपजिलाधिकारी दुष्यंत कुमार वर्मा ने दो दिनो से स्वयं तिरपाल वितरण की थी। 
इस बाबत पूछने पर लेखपाल सतीश यादव ने कहा कि मैंने तिरपाल को लिखापढ़ी में अपने चार्ज में लिया है, इसलिए सुरक्षा की दृष्टि से दूसरे जगह रखवा रहा था क्योंकि इसका हिसाब मुझे देना है। इसलिए मेरी जिम्मेदारी है कि तिरपाल सुरक्षित रहे। इसके लिए मैं जहां भी चाहूं तिरपाल रखवा सकता हूं।

रिपोर्ट विद्या भूषण चौबे

No comments