Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

नमक चोरी के बाद लिट्टी- चोखा के दुकान में चोरी



सुखपुरा,बलिया । स्थानीय चट्टी पर सुखपुरा चौराहे के समीप मंगलवार की रात लिट्टी चोखा की दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने गैस सिलेंडर,चूल्हा साइकिल,थाली व नगदी रुपया लेकर चंपत हो गए। बुधवार की सुबह दुकानदारों ने एक चोर को चोरी गए सिलेंडर के साथ पकड़ कर सुखपुरा पुलिस को सौंप दिया। 




चोरी में शामिल दूसरे चोर की तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही है।सुखपुरा चौराहे पर राजेश गोंड पुत्र बलिराम गोंड की लिट्टी चोखा की दुकान है। प्रतिदिन की भांति वह शाम को अपनी दुकान बंद कर घर चला गया।सुबह जब वह दुकान खोलने दुकान पर आया तो दुकान का ताला टूटा देख उसका माथा ठनका।




दुकान के अंदर गया तो एक गैस चूल्हा,दो गैस सिलेंडर,20 थाली,तीन बड़ा भगोना, 2000 रूपये नगद गायब मिले।पड़ोसी दुकानदारों  की मदद से उसने चोरों का पता लगा लिया।जिसमें एक चोर वीर बहादुर पुत्र नारद राजभर पकड़ में आ गया।उसके घर से दुकानदारों ने चोरी का सिलेंडर बरामद कर लिया।उससे पूछताछ के बाद पता चला कि बिलारी का साहिल भी इस चोरी में शामिल है। 




ग्रामीणों ने चोरी एवं चोर पकड़े जाने की सूचना थाना सुखपुरा को दी। पुलिस मौके पर जब पहुंची तो दुकानदारों ने पकड़े गए चोर को पुलिस को सौंप दिया। सुखपरा पुलिस दूसरे चोर को पकड़ने के अभियान में लग गई। कस्बे में बढ़ती चोरी की घटनाओं से लोगों में काफी दहशत है। सोमवार की रात ही चट्टी के दो दुकानों से टाटा नमक की बोरियां चोरों ने चुरा ली थी।



रिपोर्ट : अनिल सिंह

No comments