Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

श्रीराम जन्म भूमि के फैसले से पूर्व अलग अलग समुदाय की बैठक आयोजित


रेवती,बलिया । श्रीराम जन्म भूमि के संबंध में सर्वोच्च न्यायालय से फैसला आने से पूर्व स्थानीय पुलिस द्वारा आपसी सौहार्द बनाये रखने के लिए सभी समुदाय के सम्मानित लोगों की अलग अलग बैठकें कर  निर्णय को सर्व सहमति से स्वीकार करने की अपील की जा रही है । सोमवार की सायं थानाध्यक्ष शिवमिलन द्वारा थाना परिसर में क्षेत्रीय पत्रकारों व बुद्धिजीवी लोगों से विस्तार से चर्चा व सुझाव लिए गये। 



इसी कड़ी में मंगलवार को दिन में थाना में अखिल भारतीय उद्योग ब्यापार मंडल रेवती के पदाधिकारियों व सदस्यों की आयोजित बैठक को संशोधित करते हुए एस आई सूर्यकान्त पांडेय ने कहां कि बीते समय में त्योहारों पर जैसा सौहार्द की मिशाल रेवती में देखने को मिली । वही सौहार्द फैसला आने के बाद भी कायम रहना चाहिए । 



उप निरीक्षक गजेद्र राय ने कहा कि फैसले के बाद प्रक्रियां , गाजा बाजा, शोशल मिडियां पर कमेन्ट नहीं ब्यक्त करना है । कोई इस तरह के कार्य में लिप्त हो तथा उसे अपने स्तर से समझाने का  प्रयास करे । न समझें तो तत्काव इसकी सूचना पुलिस को दे । पुलिस द्वारा जनता में विश्वास कायम करने के लिए बीच बीच में फ्लैग मार्च भी किया जा रहा है ।



 बैठक में ब्यापार मंडल के अध्यक्ष वीरेंद्र गुप्ता , महामंत्री राजेश केशरी, जिला मंत्री अनिल कुमार केशरी , नंदलाल केशरी , रमेश पाल , मुन्ना खां, डाॅ एस बी यादव , भोला ओझा आदि मौजूद रहे ।



रिपोर्ट : अनिल केशरी

No comments