Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

शांति व्यवस्था कायम रखने को पुलिस ने किया रूट मार्च



मनियर,बलिया।   राम जन्म भूमि के अयोध्या प्रकरण  पर चालिस दिन चले सुनवाई के बाद आने वाले फैसले के संदर्भ में उप जिलाधिकारी बांसडीह दुष्यंत कुमार मौर्य के अध्यक्षता में मंगलवार की शाम को थाने परिसर एक बैठक हुई बैठक के बाद एसडीएम बांसडीह व क्षेत्राधिकारी बांसडीह के देख रेख पूरे क्षेत्र में पुलिस का रूट मार्च निकाला गया। 


बैठक में एसडीएम बांसडीह दुष्यंत कुमार ने लोगों से अपील किया कि राम जन्मभूमि अयोध्या प्रकरण का मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा था उसका फैसला सुरक्षित हो गया है कभी भी फैसला सुनाया जा सकता है ।आप लोग समाज के अगुआ हैं। गांव में लोगों को समझाएं कि जब फैसला आए तो जैसा व्यवहार पहले था उसी तरह का व्यवहार दोनों समुदायों में कायम रहे ।


हम लोगों से अधिक बुद्धिजीवी सुप्रीम कोर्ट के वकील होंगे जो अपना-अपना दलीलें दिए होगें। आपसे अपेक्षा की जाती है कि सोशल मीडिया पर फैलाए जाने वाले अफवाहों पर ध्यान न दें न ही उसे कहीं फॉरवर्ड करें। जब तक कि उसकी सच्चाई आप जान न लें। जो व्यक्ति सोशल मीडिया की अफवाहों को फॉरवर्ड करेगा तो वह उतना ही दोषी होगा जितना कि अफवाह अपलोड करने वाला होगा ।


सी ओ बांसडीह अशोक कुमार सिंह ने कहा कि 40 दिन सुनवाई के बाद अयोध्या प्रकरण का मामला सुरक्षित कर लिया गया है। फैसला आने के बाद कोई भी वर्ग इतना उत्साहित न हो जिससे कानून व्यवस्था बिगड़े एवं विकट परिस्थिति उत्पन्न हो ।पिछले दिनों आप लोगों ने जिस भाईचारा एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण में त्योहारों को मनाए हैं ।


उसी तरह का वातावरण फैसला आने के बाद भी बनाए रखें ।थानाध्यक्ष मनियर ज्ञानेंद्र मिश्रा ने कहा कि यातायात माह चल रहा है ।आप लोगों से अपील की जाती है कि यातायात के नियमों का बखूबी पालन करें। 


इस मौके पर प्रवक्ता भरत सिंह, राजेश गुप्ता ,वीरेंद्र सिंह सहित आदि लोगों ने आवश्यक सुझाव दिये।इस मौके पर प्रमुख रूप से अधिशासी अधिकारी मनियर मणी मंजरी राय ,रविन्द्र सिंह, राजेश गुप्ता,उदय नारायण सिह,मुहम्मद नसीम अख्तर,खुर्शीद अहमद अंसारी, जौहर अली, मोहम्मद अब्बास अली, सुरेंद्र नाथ सिंह ,सिराज अंसारी ,एजाज अहमद, भरत सिंह ,अशोक कुमार सिंह ,योगेश सिंह ,संजय कुमार ,शेर सिंह, संतोष कुमार सिंह ,कन्हैया सिंह ,टुनटुन सिंह ,अख्तर अंसारी ,करीमुल्लाह अंसारी ,सुरजीत, विनोद कुमार सिंह सहित आदि लोग मौजूद थे बैठक के बाद उप जिला अधिकारी के नेतृत्व में पुलिस ने पूरे मनियर क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए रुटमार्च किया।



रिपोर्ट : राम मिलन तिवारी

No comments