Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बैठक में आपसी सौहार्द बनाए रखने की अपील की सीओ सदर ने



बेरुआरबारी,बलिया । राम मंदिर व बाबरी मस्जिद के विषय में माननीय सुप्रीम कोर्ट द्वारा सुनाए जाने वाले फैसले के मद्देनजर सीओ सदर अरुण कुमार सिंह की अध्यक्षता में मंगलवार को साय 5 बजे  बेरुआरबारी पुलिस चौकी पर क्षेत्र के सम्भ्रांत नागरिकों की बैठक संपन्न हुई।


बैठक में सीओ सदर ने हिंदू-मुस्लिम समुदाय के लोगों से अपील की कि सर्वोच्च न्यायालय के फैसले के बाद न्यायालय का सम्मान हम सभी को करना है। ताकि समाज में आपसी सौहार्द व समांजस्य बना रहे। उन्होंने कहा कि हम लोगों का फर्ज है कि समाज में किसी प्रकार का आपसी वाद-विवाद उत्पन्न न हो इसका खयाल हम सभी को करना है। 


हम सच्चे भारतवासियों का कर्तव्य बनता है। देश की संविधान की रक्षा हो यही तो सच्चा देश भक्ति है। थाना अध्यक्ष वीरेन्द्र यादव सर्वोच्च न्यायालय का फैसला चाहे जो भी हो, सभी पक्ष उस फैसले का सम्मान करें, खुशी में जुलूस व नारेबाजी भी वर्जित है। समाजसेवी महेंद्र प्रताप शुक्ल ने कहा की जनपद में यह क्षेत्र एक मिशाल हैं यहा सभी हिन्दू मुश्लिम एक दूसरे के त्यौहार में सभी बढ़ कर हिस्सा लेते है। 


उक्त अवसर पर चौकी इंचार्ज रामअनुज शुक्ल,समाजसेवी महेन्द्र प्रताप शुक्ल, भोला सिंह, छात्र नेता आलोक कुँवर,उपेन्द्र सिंह मुकुन्दी, बब्बन गिरी, धनजी सिंह, मुहम्मद मुस्तकीम,विनोद सिंह, इस्लाम,अख्तर अंसारी, रियाजुद्दीन, गुड्डू साह,व्यास स्वामीनाथ, संतोष सिंह, सदाफल देव् इंटर कालेज पकड़ी के प्रधानाचार्य आशीष सिंह , छोटक राजभर विशुन दयाल पासवान सैकड़ों गणमान्य लोग मौजूद रहे ।



रिपोर्ट : प्रमोद कुमार 

No comments