Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

जानें कहाँ कायम हुआ नमक चोरों का आतंक

दहशत में लोग, पुलिस परेशान



सुखपुरा,बलिया । स्थानीय चट्टी पर स्थित किराना की दुकानों से नमक की बोरियों के चोरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा।सोमवार की रात एक बार फिर चट्टी पर स्थित मोहन गुप्ता एवं सत्येंद्र चौहान के किराना की दुकानों से नमक की बोरियां चोरों द्वारा चुरा ली गई।नमक की बोरी के चोर केवल टाटा नमक की बोरियां ही चुरा कर ले जा रहे हैं जबकि अन्य कंपनियों के नमक की बोरियां दुकान पर वैसे ही पड़ी हुई है।


मोहन गुप्ता की दुकान से 30 बोरी टाटा नमक एवं सत्येंद्र चौहान की दुकान से 10 बोरी टाटा नमक की बोरियां चोरों द्वारा चुराए ली गई। इसके पूर्व भी चट्टी पर स्थित आधा दर्जन किराना दुकानों के सामने रखी सैकड़ो नमक की बोरियां चोरों द्वारा चुरा ली गई थी।पीड़ितों द्वारा पुलिस को इसकी सूचना देने के बावजूद चोरियां थमने का नाम ले रही हैं। 


नमक की बोरियों को चुरा ले जाना चोरों के लिए काफी सहज हो गया है कारण दुकानदार अक्सर नमक की बोरियों को दुकान के अंदर नहीं बल्कि दुकान के बाहर दुकान से सटाकर रखते हैं और ग्राहकों को वहीं से नमक की बोरी बेचते हैं।रात्रि को पुलिस गश्त के बावजूद दुकानदारों के समीप रखी टाटा नमक की बोरियों का चोरों द्वारा चुरा ले जाना आम लोगों को भी आश्चर्यचकित कर रहा है।दुकानदारों ने इसके तरफ पुलिस प्रशासन का ध्यान आकर्षित किया है।



रिपोर्ट : अनिल सिंह

No comments