Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

शोशल मीडिया पर गलत संदेश फैलाने वालों पर होगी सख्त करवाई



सुखपुरा,बलिया । आने वाले समय में सभी धर्मों के लोगों से ये अपेक्षा है कि शान्ति और सद्भाव के साथ सकारात्मक भूमिका सभी लोग निभाएं चाहे जैसी भी परिस्थिति हो। यह बातें थानाध्यक्ष सुखपुरा वीरेन्द्र कुमार यादव ने कही। वह शहीद स्मारक पुस्तकालय वाचनालय परिसर में गुरुवार को आयोजित प्रबुद्ध जनों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। 




कहा कि आने वाले कुछ दिन अत्यंत महत्वपूर्ण है इसमें हमें संयम से काम लेना है। शोशल मीडिया व्हाट्सएप,फेसबुक पर जानबूझकर फैलाए जा रहे गलत संदेशो के चक्कर में न पड़ें और जिन लोगों द्वारा इस तरह के संदेश फैलाये जा रहे हैं उनकी सूचना तत्काल पुलिस को दें।ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।




बैठक में मौजूद कुछ लोगों ने गांव की समस्या से उन्हें अवगत कराया जिसे दूर करने का उन्होंने आश्वासन दिया।जिसमें बलिया सिकंदरपुर मार्ग पर स्थित सुखपुरा चट्टी के संत यतीनाथ गेट के समीप बेतरतीब टेंपो के खड़े होने पर आवागमन में कठिनाइयों की तरफ लोगों ने उनका ध्यान आकर्षित किया जिसे उन्होंने शीघ्र दूर करने का आश्वासन दिया।इस मौके पर सब इंस्पेक्टर सरफराज खान,विजय शंकर सिंह,बसंत सिंह,लक्ष्मीचंद सिंह, कृष्णा सिंह,शंकर दानी,अजय सिंह अप्पू सिंह आदि मौजूद रहे।




रिपोर्ट : अनिल सिंह

No comments