Breaking News

घर में सो रहीं वृद्धा को जिंदा जलाया, मौत




पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के रतनौली पंचायत के मनियारी गांव के किसुनपुर टोले में घर के भीतर सो रही वृद्ध महिला पर केमिकल डालकर जिंदा जला दिया गया, जिससे उसकी मौत हो गई। यह दर्दनाक घटना मंगलवार की देर रात करीब एक बजे की है। मृतका कृष्णा देवी विश्वनाथ ठाकुर की पत्नी थी। घटना की जानकारी बुधवार की सुबह हुई है।


जब मृतका का पति उसे जगाने लिए पहुंचा तो देखा कि उसकी पत्नी जली हुई है। ग्रामीणों का कहना है कि वृद्ध दंपती के घर के सामने वाले जमीन को कुछ लोग जबरन हथियाना चाहते थे। इस कारण से वारदात को अंजाम दिया गया है। मृतका के पति के आवेदन पर पड़ोस के ही मीरा कुमारी व उसके बेटे सोनू सहित अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।


पुलिस आरोपित मां-बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। डीएसपी पश्चिम कृष्ण मुरारी प्रसाद दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने श्वान दस्ते की मदद से जांच की। खोजी कुत्ता घटनास्थल से निकलकर घर से पश्चिम कुछ ही दूर पर जाकर खेत में रुक गया। इससे पुलिस को किसी तरह की सफलता नहीं मिली।
वहीं एफएसएल की टीम ने भी मौके से नमूना लिया। इस बात की जांच की जा रही है कि कौन सा केमिकल डाल कर वृद्ध महिला को जलाया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीड़ित पति ने बताया कि उनको कानों से कम सुनाई देता है और वह मोतियाबंद के मरीज हैं। इसलिए रात में भनक नहीं लगी। मृतका के दो बेटे हैं, जो दिल्ली में नौकरी करते हैं।


डेस्क

No comments