Breaking News

राज्यसभा सांसद नीरज शेखर ने किया छात्रसंघ का उद्घाटन



बलिया : सुदिष्ट बाबा स्नाकोत्तर महाविद्यालय रानीगंज के प्रांगण में रविवार को छात्रसंघ का उद्घाटन का मुख्यातिथि राज्यसभा सांसद नीरज शेखर व विशिष्ट अतिथि विधायक सुरेंद्र सिंह ने संयुक्त रूप से मां सरस्वती के चित्र के सामने पुष्प अर्पित व दीप प्रज्वलित कर किया। उद्घाटन समारोह में छात्रसंघ अध्यक्ष हिमांशु सिंह व पुस्तकालय मंत्री इंद्रजीत यादव ने अतिथियों को तलवार भेंट कर स्वागत किया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद नीरज शेखर ने कहा राजनीति का मकसद गरीबों, मजलूमों की सेवा होना चाहिए। छात्र नेताओं को आह्वान किया कि छात्र नेता अपने को सिर्फ छात्र राजनीति तक ही सीमित न करें, बल्कि छात्र राजनीति से ऊपर भी उठकर अपने हूनर को प्रदर्शित करे।छात्र- छात्राओं को हर सुख दुख में सहयोग करने का भरोसा दिया।
वहीं विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा राजनीति का शुरुआत छात्र के रूप में विद्यालय से हुआ करती थी लेकिन आज के नेता राजनीति को राजा बनने का एक अवसर मान लिए है। मोदी जैसे साधक पुरुष ने सिद्ध कर दिया है कि भारत की राजनीति साधन से नहीं मोदी व योगी की साधना से होती है। 
उक्त मौके पर अरविंद सिंह सेंगर, प्राचार्य डा. अब्दुल वहीद, टेंगरही प्रधान शुभम सिंह, चकिया प्रधान प्रतिनिधि अरुण सिंह, प्रेमशंकर सिंह, विजय बहादुर सिंह, निर्भय सिंह गहलौत, दुर्गविजय सिंह झलन, रवि सिंह, प्रवीण सिंह, विनोद सिंह आदि ने अतिथियों का स्वागत किया। वहीं कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में छात्र-छत्राएं उपस्थित रहे। अध्यक्षता छात्रसंघ अध्यक्ष हिमांशु सिंह व संचालन पूर्व अध्यक्ष संतोष सिंह ने किया।


रिपोर्ट : धीरज सिंह

No comments