Breaking News

> > >

अधिशासी अधिकारी व चेयरमैन ने नगर पंचायत के समस्त कर्मचारियों में गमछा वितरण किया




मनियर, बलिया । कोरोना वायरस जैसे भयंकर महामारी पर रोक थाम लगाने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराते हुए नगर पंचायत मनियर के अधिशासी अधिकारी मणि मंजरी राय व अध्यक्ष भीम गुप्ता ने कार्यालय पर नगर पंचायत के समस्त कर्मचारियों में शुक्रवार की देर शाम गमछा वितरण किया गया। ई ओ ने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराते हुए व भीषण गर्मी को ध्यान में रखते हुए कर्मचारियों को गमछा वितरण किया गया ।इस मौके पर समस्त कर्मचारी गण मौजूद रहे।


पावर हाउस मनियर के लाइनमैन ब्रिज नाथ पांडे का देहांत


मनियर, बलिया । पावर हाउस मनियर के लाइनमैन ब्रिज नाथ पांडे का देहांत दिनांक  शुक्रवार की रात को रात्रि 9:00 बजे उनके पैतृक आवास पर ही हुई और आज उनका अंतिम संस्कार सरजू नदी के किनारे किया गया। बताया जाता है कि लम्बे समय से विमार चल रहे थे। इस मौके पर अरविंद पाण्डेय पावर हाउस मनियर प्रशांत पाण्डेय बासडीह शिव जी शर्मा लाइनमैन मनियर सुभाष लाइनमैन जयराम लाइनमैन दया यादव आदि लोग उपस्थित रहे ।


सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराते परशुराम जयंती मनाई गयी


मनियर, बलिया । स्थानीय कस्बा स्थित परशुराम नगरी के नाम से विख्यात स्थानीय कस्बे में लॉकडाउन की व्यवस्था को कायम रखते हुए शनिवार को प्राचीन परशुराम मंदिर में अक्षय तृतीया को भगवान परशुराम जयन्ती के मौके पर पुजारी द्वारा भगवान परशुराम की पारम्परिक पूजा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराते हुए मात्र पूजा ही की गई। इस दौरान लोगों की भीड़ इकट्ठी न हो इसके लिए सुबह से पुलिस बल तैनात रही । लोगों ने अपने अपने घरो से भगवान परशुराम के समर्पित दुध फुल का चढ़ावा चढ़ाया। सामाजिक दूरी को ध्यान में रखते हुए लोगों ने अपने घरों में रहते हुए ही भगवान परशुराम की पूजा करते हुए जयन्ती मनाई।



रिपोर्ट : राममिलन तिवारी

No comments