Breaking News

> > >

कांग्रेस नेता ने आर्थिक तंगहाली की ओर आकृष्ट कराया सरकार का ध्यान




मनियर, बलिया। बाँसडीह विधानसभा के कांग्रेस नेता रौशन सिंह चंदन ने लॉकडाउन को ध्यान में रखते हुए मध्यमवर्गीय परिवारों की मदद के लिए केंद्र एवं राज्य सरकार से मांग की है। कांग्रेस नेता चंदन सिंह ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से सरकार से मदद की मांग करते हुए कहा कि मध्यम वर्ग के लोगों को लॉकडाउन में काम-धंधा बंद हो जाने की वजह से उनके सामने भी विकट समस्या उत्पन्न हो गयी है।

 सरकार की तरफ से मिलने वाले राशन के लिए उन्हें पात्र गृहस्थी कार्ड पर पैसा देना पड़ रहा है। तेल, नमक, सब्जी की व्यवस्था करना उनके लिए एक समस्या बन गई है। ठेले, खोमचे, रिक्शा चालक, दिहाड़ी मजदूरों का फार्म भरा गया कि सरकार की तरफ से उनके खाते में 1000 रुपये आएगा लेकिन रुपए अभी तक उनके खाते में नहीं आया जिसके कारण वे भुखमरी के कगार पर हैं। उनके खाते में जल्द से जल्द पैसे भेजने की मांग उन्होंने की।

 कांग्रेस नेता ने कहा है कि मध्यमवर्गीय परिवार स्वाभिमानी परिवार होता है। भले नमक रोटी खाएगा लेकिन किसी के सामने हाथ नहीं फैलाएगा।इसलिए  सरकार को ऐसे परिवार के ऊपर गंभीरता से विचार करके उनके खाते में कम से कम पांच- पांच हजार रुपये  भेजना चाहिए ताकि करीब डेढ़ माह के लॉकडाउन को आसानी से झेल सकें.



रिपोर्ट राम मिलन तिवारी

No comments