Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

पानी मे डूबने से एक 70 वर्षीय वृद्ध की मौत


बांसडीह, बलिया । नगर पंचायत बांसडीह के फुटानी चौक उत्तर टोला (वार्ड नं 4)में एक गड़ही में एक  शव
शनिवार को सुबह सुबह जब लोग अपने अपने घरों से बाहर टहलने के लिये निकले  तो गड़ही में एक बृद्ध जिसकी उम्र लगभग 70 बर्ष,सिर पर सफेद बाल,शरीर पर एक गंजी,धोती,पैरों में काले रंग के जूते पहने हुए शव पानी मे उतराया मिला था।
स्थानीय लोगो मे अज्ञात शव को देखकर हड़कम्प मच गया।आनन फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गयी।सूचना मिलते ही क्षेत्रधिकारी बांसडीह दीपचंद, प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह,उपनिरीक्षक कालीशंकर तिवारी,उपनिरीक्षक चक्रपाणि मिश्रा मौके पर पहुच गए।
प्रभारी निरीक्षक ने पानी मे पड़े शव को निकलवाने के लिये अपने मातहतों को लगाया। जमादारों और पुलिस के सहयोग से शव को पानी से निकलवाया गया। फिर शव की शिनाख्त के लिये पूरी कोशिश होने लगी। बड़ी कोशिश के बाद शव का शिनाख्त ग्राम सभा पिण्डहरा के  पूर्व प्रधान सुरेंद्र राजभर के पिता  शिवजन्म राजभर पुत्र स्व जानकी राजभर   के रूप में हुई। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये जिला चिकित्सालय भेज दिया।
परिवारजनों के मुताविक शिवजन्म राजभर 7 मई को तड़के 3 बजे भोर में शौच के लिये निकले थे तब से घर से गायब थे। शोशल मीडिया पर यह खबर  चला।शनिवार की सुबह जब  एक अज्ञात शव मिलने की जानकारी मिली। तो पिण्डहरा  निवासी सुरेंद्र राजभर भी पहुँचे ।तभी उन्होंने शव की शिनाख्त अपने पिता शिवजन्म राजभर के रूप में की। पुलिस ने शव की शिनाख्त होने के बाद उसे पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु बलिया भेज दिया।मौके परपिण्डहरा के  प्रधान प्रतिनिधि राकेश तिवारी,प्रतुल ओझा, सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।



रिपोर्ट : रविशंकर पांडेय

No comments