Breaking News

> > >

कसने लगा मनियर नपं चेयरमैन और सिकंदरपुर ईओ पर पुलिस का शिकंजा



मनियर,बलिया। नगर पंचायत मनियर की ईओ  मणि मंजरी राय की मौत के मामले में गुरुवार को पुलिस ने मनियर चेयरमैन सहित सभी छह आरोपियों के घरों पर छापेमारी की, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी. प्रत्क्षयदर्शियों ने बताया कि पुलिस की कारवाई से पूर्व आरोपी फरार हो गयें थे. इस दौरान पुलिस ने एक आरोपी के परिजन को पुलिस थाने लायी व पुछ कर रही है। पुलिस की कारवाई के उपरांत चर्चाओं का बजार गर्म है।


मिली जानकारी के अनुसार  नगर पंचायत मनियर के ईओ मणि मंजरी  राय की सोमवार की रात  हुई  मौत के बाद बुधवार को मृतका के भाई विजयानन्द राय की तहरीर पर  बलिया कोतवाली पुलिस ने नगर पंचायत अध्यक्ष भीम गुप्ता, टैक्स लिपिक विनोद सिंह, सिकंदरपुर के ईओ संजय राव, मनियर नपं के कम्प्यूटर अपरेटर अखिलेश के अलावा दो अन्य के उपर आत्म हत्या के लिए उकसाने का केस  दर्ज किया है. इसी क्रम में गुरूवार को तीन थाने की फोर्स  बलिया कोतवाल बिपिन सिंह बांसडीह कोतवाल  तथा मनियर की पुलिस  की संयुक्त टीम ने चेयरमैन के घर पर दबीस दी, लेकिन चेयरमैन नहीं मिलें।


सूत्रों की मानें तो  पुलिस के पहुंचने से एक घंटा पहले चेयरमैन आवास छोड़ दिये थे।  चेयर मैन के  आवास पहुंची पुलिस ने परिजनों को जरुरी हिदायत देकर लौट गयी. वही पुलिस नगर पंचायत के कमप्यूटर बाबु के घर पर  भी दबीश दी । लेकिन वह भी फरार मिला. बताया जाता है कि पुलिस ने नगर पंचायत कार्यालय पर भी  आरोपियों  की तालाश की व  एक आरोपी के  परिजन को पुलिस उठाकर थाने लायी। पुलिस के दबीस के बाद चर्चाओं का बजार गर्म है.


रिपोर्ट राम मिलन तिवारी

No comments