Breaking News

एक सप्ताह बाद भी नहीं हो सका ट्रक चोरी का खुलासा


नगरा, बलिया।नगरा बाजार स्थित पूर्व विधायक की पेट्रोल पंप पर खड़ी ट्रक की चोरी की रिपोर्ट पुलिस देर रात दर्ज कर ली है। मुकदमा दर्ज के बाद पुलिस रात में कई जगहों पर दबिश देकर ट्रक का पता लगाने का प्रयास की किन्तु पता लगाने में असफल रही।वहीं पेट्रोल पंप से ट्रक चोरी को लेकर क्षेत्रीय जनो द्वारा तरह तरह की अटकलें लगाई जा रही है।

भीमपुरा थाना क्षेत्र के शाहपुर निवासी मनोरंजन सिंह की ट्रक को नगरा थाना क्षेत्र के भगमलपुर गॉव का चालक चलाता था।भगमलपुर गॉव का खलासी भी था। 22 सितम्बर को चालक ने पेट्रोल पंप पर ट्रक खड़ी कर घर चला गया। चालक शनिवार की शाम जब पेट्रोल पंप पर आया तो देखा कि ट्रक नहीं है।चालक ने इसकी सूचना ट्रक मालिक को दी।शनिवार की देर रात ट्रक मालिक ने ट्रक चोरी की तहरीर पुलिस को दी।रात में ही तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और जांच पड़ताल में जुट गई।


पुलिस चोरी के खुलासे में रात से ही अफसरों को सूचना देने के बाद लगी हुई है।उधर थाना क्षेत्र के भीमपुरा न0 2 निवासी सप्तसिंधु पांडे के ट्रक का चालक ट्रक को अजित फिलिंग स्टेशन पर खड़ी किया था।शनिवार की शाम ट्रक के पास गया तो देखा कि ट्रक के चार टायर खोल लिए गए हैं।वाहन मालिक ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी है।बाजार के दो पेट्रोल पंपों पर हुई चोरी से वाहन मालिक दहशत में हैं।थाना प्रभारी यादवेंद्र पांडे ने बताया कि ट्रक चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।पुलिस जांच पड़ताल में लगी हुई है ।जल्द ही चोरी का खुलासा कर दिया जाएगा।
                               


रिपोर्ट  संतोष द्विवेदी

No comments