Breaking News

> > >

मिला निष्ठा का इनाम, भाजपा ने नीरज को दूसरी बार राज्यसभा भेजने का किया ऐलान

 



बलिया।  भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चंद्रशेखर के पुत्र नीरज शेखर को पुनः उत्तर प्रदेश से राज्यसभा भेजने का फैसला लिया है. इसकी घोषणा पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं मुख्यालय प्रभारी अरुण सिंह ने की प्रेस को जारी विज्ञप्ति के माध्यम से की. श्री सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश में होने वाले राज्यसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी ने हरदीप सिंह पुरी अरुण सिंह, हरिद्वार दूबे, बृजलाल, नीरज शेखर, गीता शाक्य, बीएल वर्मा और सीमा द्विवेदी को उम्मीदवार बनाया है. इसके अलावा उत्तराखंड की एक सीट के लिए होने वाले  चुनाव में नरेश बंसल पार्टी के उम्मीदवार होंगे.



नीरज शेखर को दूसरी बार भारतीय जनता पार्टी द्वारा राज्यसभा का उम्मीदवार बनाए जाने से बलिया वासियों में हर्ष की लहर है. टिकट मिलने की खुशी पर नीरज शेखर के समर्थकों ने बलिया में मिठाई बांटकर और पटाखे फोड़ कर खुशियां मनाई.


बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चंद्रशेखर के निधन के बाद उनके छोटे बेटे नीरज शेखर ने राजनीति में कदम रखा था और समाजवादी पार्टी के टिकट पर ले लगातार दो बार लोकसभा का चुनाव जीतकर लोकसभा में बलिया का प्रतिनिधित्व किया था. इसके बाद हुए लोस चुनाव में हार के बाद समाजवादी पार्टी ने उन्हें राज्यसभा में भेजा था, लेकिन वर्ष 2019 में हुए ए लोकसभा में चुनाव में  समाजवादी  पार्टी नीरज शेखर को टिकट नहीं दिया था. इसकेे बाद भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए थे.



रिपोर्ट धीरज सिंह 


No comments