Breaking News

केंद्र सरकार ने किसानों के लिए बनाया काला कानून: बाजीराव खाड़े


दुबहड़, बलिया। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर न्याय पंचायत स्तर पर होने वाली संगठन श्री जन अभियान के अंतर्गत सोमवार के दिन दुबहड़ स्थित महावीर मंदिर पर जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश पांडेय की  अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक को संबोधित करते हुए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव बाजीराव खाड़े ने कहा कि केंद्र सरकार ने किसानों के लिए काला कानून बनाकर उनकी रीढ़ की हड्डी तोड़ दी है। कहा कि इसका विरोध करने पर किसानों को दिल्ली में यातनाएं दी जा रही है। यह कहीं से उचित नहीं है। केंद्र सरकार किसानों के साथ बैठक पर बैठक कर उनका मजाक उड़ा रही है। केंद्र सरकार द्वारा पारित किसान बिल के विरोध में धरना प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन में सुप्रीम कोर्ट ने जो टिप्पणी दी है, वह केंद्र सरकार के मुंह पर करारा तमाचा है। देश के लिए अन्न पैदा करने वाले किसान को सत्ता में बैठे सरकारों को उनकी सुख सुविधा का ख्याल रखना होगा। तभी भारत के आम जनता को दो वक्त की रोटी मिल पाएगी। 





बलिया सदर विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ओमप्रकाश तिवारी ने कहा कि संगठन को मजबूत बनाने के लिए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर संगठन सृजन अभियान के अंतर्गत पार्टी में जागरूक एवं विवेकशील नौजवानों को जोड़ने का कार्य निरंतर चल रहा है। इस अवसर पर छात्र नेता राजकुमार चौरसिया ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन किया। इस मौके पर मुख्य रूप से रामाशंकर तिवारी, पूर्व अध्यक्ष अवधबिहारी चौबे, कार्यक्रम समन्वयक मोहम्मद शमशाद, राघवेंद्र प्रताप सिंह, पारसनाथ वर्मा, सुनील कुमार सिंह, फूलबदन तिवारी, विपिन पांडेय, अरुण कुमार यादव, मुन्ना उपाध्याय, श्रीकांत पांडेय, ग्रीसकांत गांधी, उषा सिंह, सुनील पांडेय, भैया लल्लू सिंह, हरिशंकर पाठक, लालू पाठक आदि मौजूद रहे।

            

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव बाजीराव खाड़े  शिवपुर विहार नई बस्ती बयासी में वाहन से मौत हुए विश्वकर्मा पासवान के घर एवं पुलिस और पब्लिक के बीच हुए बवाल में पीड़ितों के घर जाकर उनका हाल-चाल भी जाना।


रिपोर्ट:-नितेश पाठक

No comments