Breaking News

ठंड में एक भी जरूरत मंद गरीब परिवार कंबल से नही रहेगा वंचित : सुरेन्द्र सिंह

 


रेवती (बलिया) पूरे बैरिया विधान सभा में एक भी असहाय व गरीब परिवार कंबल से वंचित नहीं रहेंगा। 14 जनवरी तक अलग अलग क्षेत्रों में कंबल वितरण का कार्य अनवरत जारी रहेगा । उपरोक्त बातें बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कही । वे टी एस बंधा के तटवर्ती दतहां ग्राम सभा के राजरानी विद्यालय में आयोजित एक समारोह में छेरडीह ग्राम सभा के समाजसेवी अरूण कुमार सिंह द्वारा उपलब्ध 600 कंबल का वितरण के समय उपस्थित घाघरा दियरांचल के लोगों को संबोधित करते हुए कही ।



 कहा कि मै साईकिल से चलने वाला विधायक हू। लोगों से सहयोग लेकर गरीब दबके असहाय लोगों की सेवा कर रहा हू । अब तक 6500 कंबल का वितरण मेरे द्वारा किया जा चुका है । प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने जितना गांव देहात के लोगों के लिए कार्य किया उतना 60 वर्षो में किसी ने नही किया । प्रत्येक गांव , नगर के हर जाति के लोगो को आवास , शौचालय , चिकित्सा के लिए आयुष्मान कार्ड से हर वर्ग के लोग लाभान्वित है। जनता की समस्याओं का निराकरण व क्षेत्र के लोगों का विकास मेरी प्राथमिकी में रहा है। उन्होंने कंबल उपलब्ध कराने के लिए समजसेवी अरूण सिंह के प्रति आभार प्रकट किया । इस मौके पर प्रधान प्रतिनिधि बबलू यादव , मंजीत उपाध्याय , रमाशंकर सिंह , शैलेश पासवान , चंद्रशेखर भारती , मनोज यादव, उमेश सिंह , त्रिलोकी सिंह आदि मौजूद रहें । 

एक अन्य समाचार के अनुसार प्रभाकर सिंह सेवा शिविर गायघाट के तत्वावधान में नव वर्ष की सायं समाजसेवी संजय सिंह द्वारा 500 से अधिक लोगों को भोजन कराया गया । दर्जनो साधु संतो को अंगवत्रम से सम्मानित किया गया । इस मौके पर सुरेन्द्र सिंह, लाल साहब, बलराम सिंह, शान्तनु सिंह, पिन्टू  सिंह आदि मौजूद रहें ।



पुनीत केशरी

No comments