Breaking News

Akhand Bharat

बेटे ने 86 साल की मां को पटक पटककर उतारा मौत के घाट


बिलासपुर : बेटे ने 86 साल की मां को बिस्तर से उठाकर कुर्सी पर पटक दिया। इससे बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई । 

बता दें कि बिलासपुर में रात खाना खाने के लिए नहीं उठने पर बेटे ने 87 साल की मां को बिस्तर से उठाकर कुर्सी पर पटक दिया। इससे बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई। सुबह बड़े बेटे ने मां को लहूलुहान देखकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

तोरवा थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि सिरमति यादव अपने छोटे पुत्र परस यादव(45 वर्ष) के साथ देवरीखुर्द में रहती थीं। दोनों का गुजारा सिरमति को मिलने वाली पेंशन से होता था। पास में ही उनका बड़ा बेटा शंकर यादव अपने परिवार के साथ रहता था। सिरमति उम्र अधिक होने के कारण चलने-फिरने में असमर्थ थीं। उन्हें छोटा बेटा परस ही भोजन कराता था।परस शराब पीने का आदी था। इसके कारण उसका मां के साथ आए दिन विवाद होता था। बुधवार की रात दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो रहा था। इस पर शंकर ने भाई और मां को समझाइश दी।


इसके बाद वह अपने घर में जाकर सो गया। रात करीब दो बजे परस ने अपनी मां को खाना खाने के लिए उठाया। मां के नहीं उठने पर वह भड़क गया। उसने मां को बिस्तर से उठाकर कुर्सी पर पटक दिया।

इससे कुर्सी टूट गई। वहीं, गंभीर रूप से घायल सिरमति बाई की मौके पर ही मौत हो गई। सुबह शंकर अपनी मां को देखने गया तो वह जमीन पर लहूलुहान पड़ी थीं। इस पर उसने पुलिस को सूचना दी। इस पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, आरोपित बेटे परस को गिरफ्तार कर लिया है।


डेस्क

No comments