Breaking News

Akhand Bharat

मानक के विपरित बन रहे नाली के निर्माण कार्य को युवको ने रोका

 


रेवती (बलिया ) नगर के वार्ड नं 6 में बीजगोदाम परसिया संपर्क मार्ग के एक साईड मानक की अनदेखी कर  हो नाली के निर्माण कार्य को भोला ओझा के नेतृत्व में पहुंचे  युवकों की टीम ने रोक दिया । 

युवकों ने आरोप लगाया कि नाली की चौड़ाई कम है तथा निर्माण कार्य में मानक की अनदेखी कर लाल बालू की जगह सफेद बालू से कार्य किया जा रहा है कार्य की स्टीमेट देखने के बाद ही निर्माण कार्य की अनुमति दी जायेगी । युवकों के आक्रोश को देखते हुए निर्माण कार्य में लगे मिस्त्री व मजदूर मौके से भाग खड़े हुए । इस सम्बन्ध में ठेकेदार मंटू पांडेय ने बताया की नाली की बीट में पानी छोड़ने के कारण सफेद बालू का प्रयोग किया गया। ताकि नीचे की सतह का पानी जल्द सोख ले । इस दौरान पूर्व सैनिक महाबीर तिवारी , रवि उपाध्याय , चंदन सिंह , संजय यादव , दीपक पांडेय, अमन केशरी , संजय उपाध्याय , विजेन्द्र पांडेय आदि मौजूद रहे । 

----------

मानक के अनुरूप ही होगा नाली का निर्माण - कनक 

नगर पंचायत रेवती के अध्यक्ष प्रतिनिधि कनक पांडेय ने निर्माण कार्य शुरू होने से पूर्व शनिवार की सुबह स्थलीय मौका मुयायना के पश्चात मौके पर मौजूद समाजसेवी राजेश गुप्ता व अन्य मुहल्ले के लोगो से सफेद की जगह लाल बालू के प्रयोग व पूरी गुणवत्ता के साथ ही नाली का निर्माण हो इस पर नजर रखने की अपील की ।


पुनीत केशरी

No comments