Breaking News

Akhand Bharat

भारी पुलिस फोर्स की उपस्थिति में बिजली विभाग ने बिना कनेक्शन व बकायेदार दर्जनों उपभोक्ताओं के काटे कनेक्शन


 रेवती - बलिया :याचिकर्ता बब्लू पांडेय और विद्युत विभाग के बीच हाई कोर्ट के  आदेश के अनुपालन को लेकर घंटो बहस व घेराव के बाद अधिशासी अभियंता ए के शुक्ला ने बकाया बिल तथा बिना कनेक्शन वाले दर्जनो उपभोक्ताओ के विद्युत कनेक्शन कटवा दिया।

रविवार के दिन विद्युत उप केंद्र पर बिल बकाया मे छुट के लिए कैम्प आयोजित करने बाद अधिक्षण अभियंता आर के जैन के निर्देश पर अधिशासी अभियंता शुक्ला ने अपने विभागीय अमला के साथ , तहसीलदार बांसडीह प्रवीण कुमार सिंह, नायब तहसीलदार अंजू यादव, एस एच ओ रामायण सिंह, हल्दी एस एच ओ राकेश सिंह , एस आई सूरज सिंह की मौजूदगी में पूरे बाजार तथा नगर के विभिन्न वार्डों में पहुंच कर बकाएदारो तथा बिना कनेक्शन वाले उपभोक्ताओं के विद्युत केबल कटवाना शुरु कर दिए। इसी बीच याचिकर्ता पाण्डेय  कहा कि आप शहरी कोड से बिलिंग कर रहे है। जबकि ग्रामीण कोड से बिजली मिलता है। इस पर कोर्ट का भी आदेश है।कम्पलायन न होने पर कोर्ट आफ कन्टेम पर भी कोर्ट ने दुरुस्त करने का आदेश पारित किया है । इस बात को लेकर बबलू पांडेय व अधीशासी अधिकारी शुक्ला के बीच काफी नोंक झोंक हुआ । बाद पांडेय ने कोर्ट के अनुपालन से संबंधित ज्ञापन अधिशासी अधिकारी को दिया। हाई कोर्ट के आदेश के संबंध में पूछे जाने पर अधिशासी अधिकारी विद्युत शुक्ला ने कहा कि हम विद्युत नियामक के तहत हम अपने उच्चाधिकारियो के आदेश पर यह कार्यवाही कर रहे। इस दौरान महावीर तिवारी, ओंकारनाथ ओझा आदि मौजूद रहे।


-----------


बकायेदार व बिना कनेक्शन वाले के खिलाफ बिजली विभाग के चेकिंग अभियान से मचा हड़कंप

रेवती- बलिया 

विद्युत बिल में संशोधन व छूट को लेकर विद्युत केंद्र पर आयोजित कैम्प के दौरान अचानक नगर में अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण बलिया ए के शुक्ला नेतृत्व में नगर चेकिंग अभियान की सूचना मिलते ही पूरे नगर में हड़कंप मच गया। बिना कनेक्शन वाले उपभोक्ताओं ने धड़ाधड़ अपने अपने बिजली के तार हटा लिए।


पुनीत केशरी

No comments