Breaking News

Akhand Bharat

रेवती पुलिस ने एक मुठभेड़ में चोरी व लूट की घटनाओं में शामिल अंतर्जनपदीय 5 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

 


रेवती - बलिया : स्थानीय पुलिस ने बीती रात छेरडीह गांव के पास मुठभेड़ के बाद लूट और चोरी के विभिन्न घटनाओ में शामिल अंतर्जनपदीय 5 बदमाशो को गिरफ्तार किया है।

एसएचओ रामायण सिंह ने बताया कि मुखबीर से सूचना मिलने के बाद रेवती कस्बा निवासी मनोज कुमार साहनी, दीपक पासवान उर्फ नाटा, पकड़ी थाना क्षेत्र के पहेसर निवासी प्रदीप भारती उर्फ गोलू को गिरफ्तार किया गया।जबकि रेवती कस्बा का अरुण राजभर फरार हो गया। इनके कब्जे से पुलिस ने एक लाख अस्सी हजार तीन सौ रु. भी बरामद किया है।पुलिस ने इनके द्वारा चोरी के गहने खरीदने वाले दुकानदार रेवती कस्बा निवासी सुनिल वर्मा उर्फ भुअर, गड़वार थाना क्षेत्र के बलेसरा निवासी मुकेश कुमार वर्मा को गिरफ्तार कर खरीदे गए चोरी के आभूषण बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि मनोज ने पुलिस पर कट्टे से फायर भी किया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो ने स्वीकार किया है कि 12 जून की रात थाना क्षेत्र के सिहरिया के एक मकान से एक लाख रुपया तथा गहना चोरी किए थे।इसी प्रकार 10 मई को नगरा थाना क्षेत्र के एक घर से 13000 नगद व जेवरात, 28 मई को रसड़ा थाना क्षेत्र के बेसवान गांव से खिड़की का ग्रिल निकाल कर आभूषण चुराए, 6 मई को गड़वार थाना क्षेत्र के आलमपुर गांव के एक मकान से सीढ़ी के रास्ते चढ़कर पैसा व गहना चोरी किया,7 जून को बांसडीह कोतवाली के जानपुर के एक मकान में घुसकर पैसा व गहना चोरी किया, 24 फरवरी को सहतवार में हल्दी मोड़ के पास खड़ी मोटर साइकिल के डिग्गी से बैग निकाले, जिसमें आभूषण था।बीते 3 मार्च को

सहतवार थाने के ग्राम बलेउर के एक मकान में घुसकर आलमारी काटकर पैसा व गहना चुराए,16 मार्च को इसी थाना क्षेत्र के बघाव के मकान के छत पर चढ़ कर सीढी के रास्ते आंगन में उतर कर गहना पैसा चोरी किया था। गिरफ्तार करने वाली टीम में एस आई बृजेश सिंह,सूरज सिंह आदि शामिल रहे।


पुनीत केशरी

No comments