Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए जिलाधिकारी ने किया कार्यक्रम का शुभारंभ

 



 बलिया। दिनांक 30/01/2023 को ज़िलाधिकारी कार्यालय से बलिया के पर्यटन स्थलों को बढ़ावा देने हेतु गोयल सर्विसेज़ द्वारा एक उत्कृष्ट पहल किया गया। जिसका शुभारंभ  ज़िलाधिकारी सौम्या अग्रवाल ने हरी झंडी दिखा कर किया।

गोयल सर्विसेज़ द्वारा बलिया के पर्यटनों को बढ़ावा देने हेतु मात्र 999/-₹ प्रति व्यक्ति के खर्च पर बलिया के महत्वपूर्ण 12 पर्यटन स्थलों का पर्यटन कराने के साथ साथ एक समय का भोजन भी कराने की शुरुआत की गई है । किसी भी समय कोई भी व्यक्ति गोयल सर्विसेज़ द्वारा जो की सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त ट्रैवल एजेंसी है से 9838452577 पर बुकिंग करा कर  इन दर्शनीय स्थलों का भ्रमण करने का लाभ ले सकता है।

जिन 12 स्थानों का भ्रमण कराया जायेगा उनमें भृगु मंदिर ,बालेश्वर मंदिर,चौक शहीद पार्क,कारो धाम,ख़ाकी बाबा टेम्पल खानवर

,जनेश्वर मिश्र पार्क,सुरहा ताल,चितेश्वर नाथ मंदिर ,गायत्री शक्ति पीठ ,चैन राम बाबा समाधि स्थल ,माँ मंगला भवानी और श्री नाथ बाबा रसड़ा आदि शामिल है।

 इसी क्रम में जिस गाड़ी को ज़िलाधिकारी द्वारा हरी झंडी दिखा कर रवाना किया गया उसमें मनीष केशरी , गोयंक गोयल, अनिल वर्मा , विशाल गुप्ता यात्री मौजूद थे ।

इस अवसर पर ज़िलाधिकारी  ने बताया कि यह एक शुरुआत है। धीरे धीरे बलिया के सभी पर्यटन स्थलों को इसमें जोड़ा जाएगा और बलिया के एवं बलिया के बाहर से आने वाले यात्रियों को एक सुरक्षित माहौल में पर्यटन कराया जाएगा ।


इस अवसर पर ज़िलाधिकारी के लघु सिंचाई के श्याम सुंदर, पर्यटन सूचना अधिकारी रवि शंकर त्रिपाठी जी व गोयल सर्विसेज़ के रजत अग्रवाल व रजनीकांत सिंह, प्रदीप वर्मा, सौरभ अग्रवाल आदि लोग उपस्थित रहे।


रिपोर्ट त्रयंबक पांडेय गांधी


No comments