Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

राधाकृष्ण एकेडमी में हुआ छात्रवृत्ति वितरण समारोह




 


बलिया -राधाकृष्ण एकेडमी में प्रत्येक कक्षा के उत्कृष्ट छात्रों हेतु छात्रवृत्ति वितरण एवम् अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि उप जिलाधिकारी बलिया श्री प्रशान्त नायक  ने किया।इस अवसर पर विद्यालय के सीएमडी आदित्य मिश्र एवम् डायरेक्टर अद्वित मिश्र ने मुख्य अतिथि का स्वागत पुष्प गुच्छ एवम् स्मृतिचिन्ह से किया। तत्पश्चात 

दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ।  इस दौरान बच्चों ने स्वागत गीत की प्रस्तुति की।

कार्यक्रम के अगले चरण में मुख्य अतिथि ने प्रत्येक कक्षा के मेधावी छात्रों को पुरस्कार और छात्रवृत्ति से सम्मानित किया। विद्यालय प्रबंधन की ओर से बच्चों को मिठाई खिलाई गई। कार्यक्रम के अंतिम चरण में मुख्य अतिथि ने पुरस्कृत छात्रों को शुभकामनाएं दीं एवम् सभी को आगे बढने और जीवन में शिक्षक एवं शिक्षा की महत्ता को रेखांकित किया।

इस अवसर पर विद्यालय के सीएमडी आदित्य मिश्र, चेयरपर्सन श्रीमती अनीता मिश्रा, डायरेक्टर अद्वित मिश्र, प्रधानाचार्या नेहा सिंह, उप प्रधानाचार्य जीवेश पाण्डेय ,कोआर्डिनेटर रोहित श्रीवास्तव, शालिनी पाठक, समस्त शिक्षक व अभिभावक मौजूद रहे ।

कार्यक्रम का समापन विद्यालय की  प्रधानाचार्या नेहा सिंह ने सभी उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रों को भविष्य के लिए शुभ कामनाएं दीं तथा अभिभावकों को उनके सहयोग हेतु धन्यवाद ज्ञापित किया।


रिपोर्ट त्रयंबक पांडेय गांधी

No comments